पूर्व सलाहकार बोले डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में महिलाओं से किया 'अनुचित' बर्ताव - World Media

Breaking

पूर्व सलाहकार बोले डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में महिलाओं से किया 'अनुचित' बर्ताव

पूर्व सलाहकार बोले डोनाल्ड ट्रंप ने व्हाइट हाउस में महिलाओं से किया 'अनुचित' बर्ताव

#Former adviser says Donald Trump treated women in White House 'inappropriately'

ट्रंप प्रशासन के एक पूर्व अधिकारी ने न्यूजवीक को बताया कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक युवा कर्मचारी में रुचि ने व्हाइट हाउस में चिंता पैदा कर दी, उन्होंने कहा कि उन्होंने "खुले तौर पर" महिलाओं के साथ अनुचित व्यवहार किया। ओलिविया ट्रॉय, जो पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस की सलाहकार थीं, ने कहा कि व्हाइट हाउस में वरिष्ठ कर्मचारियों के बीच डोनाल्ड ट्रम्प का व्यवहार सामान्य ज्ञान था।

यह तब आता है जब ट्रम्प के दो अन्य पूर्व कर्मचारियों ने उन पर व्हाइट हाउस में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जब जूरी ने पूर्व राष्ट्रपति को यौन शोषण और स्तंभकार ई. जीन कैरोल को बदनाम करने के लिए उत्तरदायी पाया था। डोनाल्ड ट्रम्प ने आरोपों को खारिज कर दिया और फैसले को "अपमानजनक" कहा।

व्हाइट हाउस की पूर्व प्रेस सचिव स्टेफनी ग्रिशम और सलाहकार एलिसा फराह ग्रिफिन ने कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प का महिलाओं के साथ अनुचित व्यवहार करने का एक पैटर्न था।

ओलिविया ट्रॉय ने कहा, "मैंने उनके व्यवहार को पहली बार देखा," उन्होंने कहा, "उन्होंने इसे खुले तौर पर किया और बैठकों में भी खुलकर टिप्पणी की।"

व्हाइट हाउस में "यह व्यवहार कई वरिष्ठ कर्मचारियों के बीच एक ज्ञात बात थी", उसने कहा।

सीएनएन पर एक उपस्थिति में, फराह ग्रिफिन ने कहा कि अनौचित्य के "अनगिनत" मामले थे जो उन्होंने डोनाल्ड ट्रम्प के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज के सामने रखे थे जिस तरह से डोनाल्ड ट्रम्प "महिलाओं के साथ जुड़ाव खतरनाक था।"ओलिविया ट्रॉय ने कहा कि वह जानती थी कि "एक युवा कर्मचारी था जिसमें उसने बहुत गहरी दिलचस्पी ली थी"अगस्त 2020 में ट्रम्प प्रशासन छोड़ने वाले ओलिविया ट्रॉय ने कहा, "यह वही था जिसके बारे में उन्होंने चिंता जताई थी।"ज्यूरी सदस्यों ने ई जीन को खारिज कर दिया। कैरोल का दावा है कि 1996 में बर्गडॉर्फ गुडमैन के एक ड्रेसिंग रूम में डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा उसके साथ बलात्कार किया गया था, लेकिन यौन शोषण के लिए पूर्व राष्ट्रपति को जिम्मेदार पाया और स्तंभकार को $ 5 मिलियन का पुरस्कार दिया।

#khushitimes, #worldnews, #latestnews,

Pages