पोते ने किया अपनी दादी का क़त्ल फिर बुलाया नौकरानी को गंदगी साफ करने के लिए - World Media

Breaking

पोते ने किया अपनी दादी का क़त्ल फिर बुलाया नौकरानी को गंदगी साफ करने के लिए

पोते ने किया अपनी दादी का क़त्ल फिर बुलाया नौकरानी को गंदगी साफ करने के लिए

#Grandson killed his grandmother, then called the maid to clean up the mess

न्यूयॉर्क पोस्ट ने बताया कि एक 34 वर्षीय अमेरिकी व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी दादी की हत्या कर दी, और फिर अपराध स्थल को साफ करने में उसकी सहायता के लिए अपने नौकरानी के पास पहुंचा। यह घटना बुधवार को फ्लोरिडा में सामने आई जब एंथनी माइकल कोराडो नामक एक व्यक्ति ने अपने दादा-दादी पर क्रूर हमला किया।उस पर अपनी 82 वर्षीय दादी पर हथौड़े से हमला करने और अपने दादा को "गंभीर रूप से पीटने" का आरोप है।

अपनी दादी को कथित तौर पर कुचलने के बाद, उसने फिर अपने घर के नौकर को फोन किया और उसे अपने दादा दादी के घर आने और "गंदगी" साफ करने के लिए कहा जब वह गोल्डन गेट एस्टेट्स के उपनगर में घर पहुंची तो उसने देखा कि कोराडो "खून से लथपथ" था। कोराडो ने नौकरानी को एक शयनकक्ष की ओर इशारा किया जहां उसकी दादी मृत पड़ी थी एक तिरपाल में लिपटी हुई थी उसके सिर के बगल में एक सफेद नली रखी हुई थी। जब गृहस्वामी ने इसे हटाने का प्रयास किया तो उसने रुकने के लिए कहा और कहा कि इससे "हर जगह खून फैल जाएगा। इसके बाद उस व्यक्ति ने उसे शव को घर से ले जाने और सुरक्षा कैमरों को बंद करने का निर्देश दिया। गृहस्वामी ने कोराडो को पुलिस को बुलाने के लिए मनाने की कोशिश की लेकिन उसने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह फिर से "कैद" नहीं होना चाहता।

घबराई हुई गृहिणी ने तब कहा कि उसे कुछ सफाई उत्पादों को लेने के लिए अपनी कार में जाना पड़ेगा। वह चली गई और एक कोलियर काउंटी डिप्टी को स्थिति के बारे में बताया जो घर से कुछ ही दूरी पर अपने गश्ती वाहन में बैठा था। जब प्रतिनिधि आवास पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि कोराडो खून से सने कपड़े पहने हुए ड्राइववे में एक खुले ट्रंक ऑटोमोबाइल के बगल में खड़ा था। 82 वर्षीय दादी सिर में कुंद आघात से पीड़ित होने के बाद बेडरूम में मृत पाई गईं। 74 वर्ष के दादा अभी जीवित थे और कंबल में लिपटे हुए थे। पुलिस कोराडो को गिरफ्तार कर लिया और उसे कोलियर काउंटी जेल ले गई। उन पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने इस जघन्य अपराध के मकसद का खुलासा नहीं किया है।



#khushitimes, #worldnews, #todaynews, #newshindi, #hindinews,

Pages