गूगल पर खोजा मर्डर प्‍लान फिर म‎हिला के टुकड़े-टुकड़े कर गाड़ दिया घर के इस जगह पर ‎ - World Media

Breaking

गूगल पर खोजा मर्डर प्‍लान फिर म‎हिला के टुकड़े-टुकड़े कर गाड़ दिया घर के इस जगह पर ‎

गूगल पर खोजा मर्डर प्‍लान फिर म‎हिला के टुकड़े-टुकड़े कर गाड़ दिया घर के इस जगह पर

#Murder plan searched on Google, then the woman was cut into pieces and buried at this place of the house.

तिरुवनंतपुरम । गूगल सर्च इंजन की ‎‎हिस्ट्री से पु‎लिस ने एक आरोपी तक पहुंचने में कामयाबी हा‎सिल की। उस शख्स ने अपनी म‎हिला ‎मित्र की हत्या करके उसके शव के कई टुकड़े ‎किए और उन्हें घर के पीछे गाड़ ‎दिया। ले‎किन उसने यह तरीका गूगल से खोजा था, यही वजह रही ‎कि पु‎लिस उस तक पहुंच गई और ‎गिरफ्तार ‎किया जहां कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है। इस तरह से गूगल ज‍ितना लोगों की समस्‍या दूर करने के ल‍िए उपयोगी माना जाता है। उतना ही लोग इसका गलत प्रयोग करने में भी पीछे नहीं हैं। अक्‍सर लोग अपराध को अंजाम देने से पहले गूगल सर्च इंजन से इसके तौर तरीके तलाश करते हैं। इसके बाद अपने मंसूबों को पूरा करते हैं। लेक‍िन यही उनकी अपराध में संलिप्तता का बड़ा सुराग भी होता है। मामला केरल के कोल्लम ज‍िला के नादुविलक्करा गांव के 33 वर्षीय संगीत शिक्षक प्रशांत नांबियार का सामने आया है। नांब‍ियार ने गूगल पर सब कुछ तलाशने के बाद अपनी महिला फ्रेंड की हत्‍या कर दी थी और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद उन्हें घर के पीछे एक गड्ढे में डाल दिया था। इस मामले में कोल्लम कोर्ट ने हत्यारोपी को उम्र कैद की सजा सुनाई है।


यह मामला 20 मार्च 2020 का है।जानकारी के मुताब‍िक पलक्कड़ जिले में एक शख्स ने गूगल सर्च में टाइप किया कि अपनी पत्नी को कैसे मारें? पुलिस रिकॉर्ड के मुताब‍िक कुछ देर बाद ही 33 वर्षीय संगीत शिक्षक प्रशांत नांबियार ने अपने किराए के मकान में 42 वर्षीय अपनी दोस्त सुचित्रा पिल्लई की गला घोंटकर हत्या कर दी। उस रात बाद में, प्रशांत फिर से ऑनलाइन आया और गूगल सर्च किया कि शव को ठिकाने कैसे लगाएं। साथ ही उसने फिल्में देखकर पुलिस को धोखा देने का तरीका भी सोचा। इस सब साज‍िश का पर्दाफाश गूगल सर्च र‍िकॉर्ड से सामने आया। कोल्लम के अतिरिक्त सत्र न्यायालय-1 ने सोमवार को प्रशांत को इसी जिले के नादुविलक्करा गांव की रहने वाली सुचित्रा की हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। प्रशांत को 14 साल की जेल की सजा हुई है और उसे 2.5 लाख रुपये का जुर्माना भी भरना होगा। यह दोनों सजाएं साथ-साथ चलेंगी। बताया जाता है क‍ि दोनों के संबंध की शुरुआत 2019 में हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभियोजन पक्ष ने बताया कि दो बार तलाक दे चुकी सुचित्रा ने प्रशांत के साथ बच्चा पैदा करने की जिद की थी। लेकिन वो पहले से ही शादीशुदा था। पेशे से ब्यूटीशियन ट्रेनर सुचित्रा प्रशांत की पत्नी की दूर की रिश्तेदार थी। दोनों पहली बार 2019 में प्रशांत के बच्चे के नामकरण समारोह में मिले थे। सुचित्रा ने कथित तौर पर प्रशांत को अपने बच्चे का पिता बनने के लिए कहा। इस बीच उसने उससे 2.56 लाख रुपये भी ले लिए। प्रशांत को डर था कि अगर उसने बच्चे के लिए सहमत‍ि जता दी तो मामले का खुलासा हो जाएगा। इस सबसे तंग आकर ही उसने इस खौफनाक वारदात को अंजाम द‍िया।

#khushitimes, #india, #crime, #latestnews, #todaynews,

Pages