केट मिडलटन ने राज्याभिषेक से पहले 'नसों' को महसूस करना और एक अद्यतन स्वीकार किया - World Media

Breaking

केट मिडलटन ने राज्याभिषेक से पहले 'नसों' को महसूस करना और एक अद्यतन स्वीकार किया

#Kate Middleton admits feeling ‘nerves’ before coronation, and an update

प्रिंस विलियम की पत्नी केट मिडलटन ने किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक से पहले नर्वस महसूस करने की बात स्वीकार की लेकिन कहा कि वह बाहर से शांत रहने की कोशिश कर रही थीं। बकिंघम पैलेस के बाहर एक सहज वॉकआउट के दौरान प्रिंस विलियम और किंग चार्ल्स के साथ वेल्स की राजकुमारी के रूप में प्रवेश करने पर उसने प्रवेश किया। एक शुभचिंतक से बात करते हुए केट मिडलटन ने खुलासा किया कि उनके बच्चे प्रिंस जॉर्ज, प्रिंसेस चार्लोट और प्रिंस लुइस राज्याभिषेक के बारे में कैसा महसूस कर रहे हैं।


"वे वास्तव में अच्छी तरह से कर रहे हैं, धन्यवाद,"

उसने कहा "उत्साहित, आगे एक बड़े दिन के साथ थोड़ा नर्वस," उसने समझाया, यह समझाते हुए कि वह "बाहर की तरफ अपेक्षाकृत शांत" दिखना चाहती है, भले ही अंदर की नसें हों।

उसने कहा "सब अच्छा, उम्मीद है कि हंस की तरह थोड़ा सा, बाहर की तरफ अपेक्षाकृत शांत और अंदर की तरफ पैडलिंग, किंग चार्ल्स पर, केट मिडलटन ने कहा, "मुझे यकीन है कि मैं भी इसके लिए उत्सुक हूं। इतने लंबे समय से बाहर रहने वाले सभी लोगों को 'हैलो' कहकर यहां आना अच्छा लग रहा है।'

आदान-प्रदान किंग चार्ल्स, प्रिंस विलियम और राजकुमारी केट मिडलटन द्वारा एक सहज वॉकआउट के दौरान हुआ। तीनों ने जनता के सदस्यों से हाथ मिलाया और लोगों ने खुशी मनाई, सेल्फी ली और 'गॉड सेव द किंग' गाया।प्रिंस विलियम ने एक महिला से बात की जो रात भर डेरा डालने की योजना बना रही थी, मज़ाक कर रही थी, "वहाँ बहुत नींद नहीं आ रही है। सभी अपनी कुर्सियों पर बैठ गए।"

#khushitimes, #latestnews, #worldnews, #todaynews, #hindisamachaar,

Pages