व्हाइट हाउस की स्क्रीनिंग में राष्ट्रपति बिडेन ने हॉलीवुड लेखकों के लिए 'उचित सौदे' का किया आह्वान - World Media

Breaking

व्हाइट हाउस की स्क्रीनिंग में राष्ट्रपति बिडेन ने हॉलीवुड लेखकों के लिए 'उचित सौदे' का किया आह्वान

व्हाइट हाउस की स्क्रीनिंग में राष्ट्रपति बिडेन ने हॉलीवुड लेखकों के लिए 'उचित सौदे' का किया आह्वान

#President Biden calls for ‘fair deal’ for Hollywood writers at White House screening

राष्ट्रपति बिडेन ने राइटर्स गिल्ड ऑफ़ अमेरिका की चल रही हड़ताल पर एक सार्वजनिक बयान दिया है जिसने हॉलीवुड को पंगु बना दिया है। डिज़्नी+ सीरीज़ अमेरिकन बॉर्न चाइनीज़ की व्हाइट हाउस स्क्रीनिंग में बोलते हुए, बिडेन ने आशा व्यक्त की कि हड़ताल जल्द ही हल हो जाएगी, और लेखकों को एक उचित सौदा मिलेगा।(एएफपी) अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन वाशिंगटन, डीसी में व्हाइट हाउस के पूर्वी कक्ष में एशियाई अमेरिकी, मूल निवासी हवाईयन और पैसिफिक आइलैंडर हेरिटेज मंथ के उपलक्ष्य में 'अमेरिकन बोर्न चाइनीज' की स्क्रीनिंग से पहले बोलते हैं।


इस कार्यक्रम में शो के कलाकारों और निर्माताओं के साथ-साथ डिज्नी के अधिकारियों ने भाग लिया। बिडेन की टिप्पणियों ने दर्शकों से तालियाँ और तालियाँ बटोरी, जो एशियाई अमेरिकी, मूल निवासी हवाईयन और प्रशांत द्वीप वासी विरासत माह मनाने के लिए एकत्रित हुए थे।


अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन वाशिंगटन, डीसी में व्हाइट हाउस के पूर्वी कक्ष में एशियाई अमेरिकी, मूल निवासी हवाईयन और पैसिफिक आइलैंडर हेरिटेज मंथ के उपलक्ष्य में 'अमेरिकन बोर्न चाइनीज' की स्क्रीनिंग की मेजबानी करते हैं।

बिडेन ने कहा, "यह एक प्रतिष्ठित, अर्थपूर्ण अमेरिकी उद्योग है, और हमें लेखकों और सभी श्रमिकों और हमारे राष्ट्र की कहानियों को बताने के लिए इसमें शामिल सभी लोगों की जरूरत है।"व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव काराइन जीन-पियरे द्वारा पिछले सप्ताह हड़ताल पर टिप्पणी करने से इनकार करने के बाद बाइडेन की यह टिप्पणी आई है। जबकि न्यूयॉर्क और कैलिफोर्निया के राजनेताओं ने बातचीत में मदद करने की पेशकश की है, बिडेन का बयान एक महत्वपूर्ण प्रतीकात्मक कदम है जिसका हड़ताली लेखकों द्वारा स्वागत किया जाना निश्चित है।

इस कार्यक्रम की मेजबानी व्हाइट हाउस ने की थी और अमेरिकन बॉर्न चाइनीज स्टार के हुए क्वान ने बिडेन का परिचय कराया था। राष्ट्रपति ने कहा कि वह क्वान को इंडियाना जोन्स एंड द टेंपल ऑफ डूम में उनकी भूमिका से जानते हैं, और फिल्म के एक यादगार दृश्य पर अभिनेता के साथ एक मुस्कान भी साझा की। हड़ताल के जल्द समाप्त होने के कोई संकेत नहीं दिखने के साथ, लेखकों के लिए बिडेन के समर्थन की सराहना की जानी निश्चित है, क्योंकि हॉलीवुड का रचनात्मक उद्योग प्रवाह की स्थिति में है।


#khushitimes, #worldnews, #latestnews, #todaynews,

Pages