तमिलनाडु से अब तक किसी शव की पहचान नहीं': ट्रेन दुर्घटना पर शीर्ष अधिकारी - World Media

Breaking

तमिलनाडु से अब तक किसी शव की पहचान नहीं': ट्रेन दुर्घटना पर शीर्ष अधिकारी

तमिलनाडु से अब तक किसी शव की पहचान नहीं': ट्रेन दुर्घटना पर शीर्ष अधिकारी

#No identified bodies from Tamil Nadu so far’: Top official on train accident

राज्य के एक शीर्ष अधिकारी ने शनिवार को कहा कि अधिकारियों को अब तक तमिलनाडु से मौत की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है, जबकि कई शवों की पहचान की जानी बाकी है। तमिलनाडु के मुख्य सचिव वी इराई अंबु ने कहा कि रेलवे परिवार के सदस्यों के लिए भद्रक पहुंचने और शवों की पहचान करने की कोशिश करने के लिए चेन्नई से एक ट्रेन चला रहा है।हमारे पास 250 लोग हैं जिन्हें रेलवे के माध्यम से भद्रक से चेन्नई की ओर ले जाया गया है। तो कोई [दुर्घटना में] जो यात्रा करने में सक्षम था, हम पहले ही चले गए हैं। हमें अब तक पहचाने गए शवों में तमिलनाडु से किसी के होने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है," अधिकारी ने एएनआई को बताया। बड़ी संख्या में अज्ञात (शव) हैं, जिनके लिए रेलवे शाम को चेन्नई से ट्रेन चला रहा है। यात्रियों के परिवार का कोई भी सदस्य जो उनके संपर्क में नहीं है, वे ट्रेन ले सकते हैं और यहां भद्रक आ सकते हैं और पहचान करने की कोशिश कर सकते हैं।" ," उसने जोड़ा।
कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन ओडिशा के बालासोर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। रेलवे सिग्नलिंग कंट्रोल रूम की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, त्रासदी से कुछ मिनट पहले यह गलत ट्रैक पर आ गया था। रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस ने शुक्रवार शाम बहानगर बाजार स्टेशन से ठीक आगे मुख्य लाइन की बजाय लूप लाइन ले ली।करीब 127 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही 12841 शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस लूप लाइन पर खड़ी मालगाड़ी से टकराकर मेन लाइन पर पटरी से उतर गई.

टक्कर के कुछ ही मिनटों के भीतर, ऊपर उद्धृत अधिकारी के अनुसार, विपरीत दिशा से आ रही हावड़ा-बाध्य यशवंतनगर एक्सप्रेस कोरोमंडल एक्सप्रेस से टकरा गई।

  • तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने बालासोर ट्रेन दुर्घटना पर एक दिन के शोक की घोषणा की

शनिवार सुबह स्टालिन ने चेन्नई के स्टेट इमरजेंसी ऑपरेशन सेंटर में हालात का जायजा लिया. राज्य के मंत्री उधयनिधि स्टालिन ने कहा, “हम विवरण के लिए पूछताछ करने के लिए वहां जा रहे हैं। तमिलनाडु के सीएम ने ओडिशा के सीएम से बात की है। मौके पर पहुंचकर आपको अपडेट करूंगा। तमिलनाडु में ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित तमिलों के लिए अस्पताल की सुविधा भी तैयार है।



#khushitimes, #india, #latestnews, #trainaccident, #odisatrainaccident, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Pages