लंदन के फ्लैट में हैदराबाद की महिला की ब्राजील के शख्स ने चाकू मारकर की हत्या, पढ़िए पूरी खबर - World Media

Breaking

लंदन के फ्लैट में हैदराबाद की महिला की ब्राजील के शख्स ने चाकू मारकर की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

लंदन के फ्लैट में हैदराबाद की महिला की ब्राजील के शख्स ने चाकू मारकर की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

#Hyderabad woman stabbed to death by Brazilian man in London flat, read full news

लंदन में एक रिहायशी इमारत में मिली एक युवती - जिसकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी - का शव अनौपचारिक रूप से कोंथम तेजस्विनी के रूप में पहचाना गया है, जो हैदराबाद के हयातनगर क्षेत्र की 27 वर्षीय पेशेवर है और जो कथित तौर पर यूनाइटेड किंगडम में थी अध्ययन।पिता ने एक स्थानीय टीवी चैनल को बताया कि परिवार को आज सुबह घटना की जानकारी दी गई थी और तेजस्विनी मास्टर डिग्री की पढ़ाई के लिए तीन साल पहले पहली बार लंदन गई थी। उसने कहा कि वह पिछले साल अगस्त में एक महीने के लिए घर आई थी और उसे पिछले महीने अपनी शादी के लिए वापस आना था "उसने कहा कि गठबंधन को अंतिम रूप देने के बाद वह वापस आ जाएगी। उसने अपनी अस्थायी नौकरी से इस्तीफा दे दिया था

लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने अपराध के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक 23 वर्षीय ब्राजीलियाई नागरिक है जिसे केवेन एंटोनियो लौरेंको डी मोराइस कहा जाता है; उसे हैरो के पड़ोस से गिरफ्तार किया गया, जो वेम्बली में नील क्रिसेंट में अपराध स्थल के पास है। दूसरे संदिग्ध - एक 23 वर्षीय व्यक्ति जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है - को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।ब्रॉडकास्टर एनडीटीवी के अनुसार, तेजस्विनी के चचेरे भाई, विजय ने कहा कि डी मोरिस एक सप्ताह से भी कम समय पहले उसके साथ एक साझा आवास में रहने आया था।

क्रूर हमला, जो कथित तौर पर मंगलवार को सुबह 10 बजे हुआ था, में एक दूसरी महिला भी शामिल थी - एक 28 वर्षीय महिला जिसे छुरा घोंपा गया था, बाद में अस्पताल ले जाया गया था, जिसे जीवन के लिए खतरा नहीं माना गया था।

मेट्रोपॉलिटन पुलिस स्पेशलिस्ट क्राइम से डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर लिंडा ब्रैडली ने कहा, "यह एक तेजी से आगे बढ़ने वाली जांच रही है और मैं इस आदमी (डी मोरिस) के बारे में जानकारी के लिए हमारी अपील को साझा करने के लिए जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं। वह अब हिरासत में है।" कमान, कहा "मैं इस घटना से समुदाय में हुई महत्वपूर्ण चिंता को पहचानता हूं और मैं जनता को आश्वस्त करना चाहूंगा कि गुप्तचरों की एक समर्पित टीम यह पता लगाने के लिए काम कर रही है कि क्या हुआ था। स्थानीय अधिकारी किसी भी चिंता का जवाब देने के लिए आने वाले दिनों में क्षेत्र में रहेंगे।

#khushitimes, #latestnews, #worldnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Pages