हत्या- आत्महत्या की घटना में छह लोगों में तीन बच्चे मारे गए - World Media

Breaking

हत्या- आत्महत्या की घटना में छह लोगों में तीन बच्चे मारे गए

हत्या- आत्महत्या की घटना में छह लोगों में तीन बच्चे मारे गए

#Three children among six killed in murder-suicide incident

टेनेसी :अधिकारियों ने कहा कि टेनेसी के एक घर में तीन बच्चों सहित छह लोग मृत पाए गए, जहां पुलिस ने एक शूटिंग का जवाब दिया और घर में आग लगा दी। टेनेसी ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन ने एक बयान में कहा कि सातवां व्यक्ति जिसे बंदूक की गोली लगी थी, गुरुवार की रात को सेक्वाची में घर में जिंदा पाया गया था, जब अग्निशामकों ने आग की लपटों को बुझाया और चट्टानुगा में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


मैरियन काउंटी शेरिफ बो बर्नेट ने डब्ल्यूटीवीसी-टीवी को बताया कि यह घरेलू स्थिति प्रतीत होती है जो हत्या-आत्महत्या में बदल गई। ब्यूरो ने कहा कि जिस व्यक्ति को अधिकारी जिम्मेदार मानते हैं, वह मृतकों में से है। शेरिफ ने बाद में संदिग्ध की पहचान गैरी बार्नेट के रूप में की और पीड़ितों में से एक की पहचान उसकी अलग रह रही पत्नी रेजिना बार्नेट के रूप में की। डब्ल्यूटीवीसी द्वारा प्राप्त अदालती दस्तावेजों से पता चलता है कि एक न्यायाधीश ने रेजिना बार्नेट को गैरी बार्नेट के खिलाफ कोई संपर्क न करने का आदेश दिया था, जो तब भी सक्रिय था जब उसने कहा था कि उसने उसे गोली मारने की धमकी दी थी और मौखिक रूप से उसके साथ दुर्व्यवहार किया था। उनके कमरे में कहीं भी 50 से 60 बंदूकें हैं। मुझे डर है कि वह नशे में हो जाएगा और मुझे गोली मार देगा, ”उसने दिसंबर में एक हलफनामे में लिखा था।

#khushitimes, #world, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Pages