एलआईसी ओडिशा में तीन-ट्रेन दुर्घटना में प्रभावित लोगों के दावों के निपटान में तेजी लाएगी - World Media

Breaking

एलआईसी ओडिशा में तीन-ट्रेन दुर्घटना में प्रभावित लोगों के दावों के निपटान में तेजी लाएगी

एलआईसी ओडिशा में तीन-ट्रेन दुर्घटना में प्रभावित लोगों के दावों के निपटान में तेजी लाएगी

#LIC to expedite settlement of claims of those affected in the three-train accident in Odisha

भारतीय जीवन बीमा या एलआईसी ने कहा है कि वह ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम हुए दुखद ट्रेन हादसे में प्रभावित लोगों को वित्तीय राहत प्रदान करने के लिए दावा निपटान में तेजी लाएगा।पीड़ितों और उनके परिवारों के लिए दुख व्यक्त करते हुए, एलआईसी के अध्यक्ष सिद्धार्थ मोहंती ने एलआईसी पॉलिसी और प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना के दावेदारों की कठिनाइयों को कम करने के लिए कई रियायतों की घोषणा की पंजीकृत मृत्यु प्रमाण पत्र के बदले में, रेलवे अधिकारियों, पुलिस या किसी राज्य या केंद्र सरकार के प्राधिकरण द्वारा प्रकाशित हताहतों की सूची को मृत्यु के प्रमाण के रूप में स्वीकार किया जाएगा। मोहंती ने एक बयान में कहा, दावों से संबंधित प्रश्नों का जवाब देने और दावेदारों को सहायता प्रदान करने के लिए मंडल और शाखा स्तर पर विशेष सहायता डेस्क स्थापित की गई है।

बयान में कहा गया है कि यह सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए जाएंगे कि दावेदारों तक पहुंचा जाए और प्रभावित परिवारों के दावों का तेजी से निपटारा किया जाए आगे की सहायता के लिए, दावेदार अपनी निकटतम शाखा, मंडल या ग्राहक क्षेत्र से संपर्क कर सकते हैं, एलआईसी ने कहा। "दावेदार हमारे कॉल सेंटर - 02268276827 पर भी कॉल कर सकते हैं," यह जोड़ा

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना: टोल बढ़कर 288 हो गया

रेलवे के एक अधिकारी ने बताया कि तिहरी ट्रेन दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 288 हो गई, जबकि क्षतिग्रस्त डिब्बों को हटाने और साइट पर पटरियों की मरम्मत का काम तेजी से शुरू हो गया है।

तीन ट्रेनें - 12841 शालीमार-चेन्नई सेंट्रल कोरोमंडल एक्सप्रेस, 12864 बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी - दुर्घटना में शामिल थीं, जो देश में सबसे खराब रेलवे त्रासदियों में से एक है।

अधिकारी ने शनिवार दोपहर तक उपलब्ध रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि हादसे में 288 लोगों की मौत हुई है।

उन्होंने कहा, "निजी प्रतिष्ठानों सहित कुल 1,175 लोगों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया था, और उनमें से 793 को छुट्टी दे दी गई, जबकि 382 का इलाज चल रहा है और दो की हालत गंभीर है, बाकी की हालत स्थिर बताई गई है। उन्होंने कहा कि दो एक्सप्रेस ट्रेनों में आरक्षित टिकट वाले 2,200 से अधिक यात्री सवार थे।

#khushitimes, #india, #trainaccident, #tamilnadutrain, #latestnews, #todaynews, #topnews, #newsinhindi, #hindinews, #न्यूज़, #ताज़ासमाचार, #ब्रेकिंगन्यूज़, #न्यूज़वीडियो, #ताजान्यूज़, #न्यूज़लाइव, #हिंदीन्यूज़लाइव, #आजतकन्यूज़समाचार, #hindinewschannel, #NewsHindi, #hindustantimes, #Aljazeera, #thelallantop,

Pages