Jabalpur Crime :चलती कार पर मारा था पत्‍थर, महिला की हो गई थी मौत... चार आरोपी गिरफ्तार - World Media

Breaking

Jabalpur Crime :चलती कार पर मारा था पत्‍थर, महिला की हो गई थी मौत... चार आरोपी गिरफ्तार


जबलपुर : चार दिन पहले जीसीएफ केन्द्रीय विद्यालय के पास चलती कार में लूट के इरादे से पथराव कर रिटायर्ड नर्स की हत्या करने वाले तीन आरोपियों और एक नाबालिग को घमापुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से वारदात में प्रयुक्त बाइक और स्कूटर समेत चार मोबाइल फोन जब्त किए गए है

ग्वारीघाट दुर्गा नगर निवासी विराक दुबे (65) शासकीय अस्पताल में नर्स थीं। वे वर्ष 2020 में रिटायर्ड हुई। पति रविकांत दुबे की मौत हो गई थी। बच्चे नहीं थें। उनके साथ उनका भतीजा दीपांशु रहता था। विराक का डिंडौरी में खेत है। खेत देखने के लिए 13 जुलाई को वे दीपांशु के साथ कार एमपी 49 सी 2447 से डिंडौरी गई थीं। दीपांशु एलएलबी कर रहा है।

सीधे सिर पर लगा था पत्‍थर

सोमवार को उसका आखिरी पेपर था, इसके चलते वे रात में ही डिंडौरी से जबलपुर के लिए रवाना हुए। दीपांशु कार चला रहा था। विराक पीछे बैठीं थीं। कार जीसीएफ केन्द्रीय विद्यालय के पास पहुंची ही थी कि बाइक सवार आरोपी कार के पास पहुंचे। कार पर पत्थर मारा, तो वह सीधे विराक के सिर पर लग गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान 14 जुलाई को उनकी मौत हो गई थी।

कैमरे में नजर आए थे आरोपित

वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले, तो बाइक एमपी 20 एनएल 1599 एवं स्कूटर एमपी 20 जेड डी 5490 में चार लोग रांझी की तरफ भागते नजर आए। पुलिस ने उनकी पहचान रांझी नरसिंह नगर सत्यम टावर निवासी प्रिंस कुशवाहा, ऋतिक घारू, मानेगांव चम्पा नगर निवासी अभिषेक दत्ता और एक 17 वर्षीय किशोर के रूप में हुई। जिसके बाद पुलिस ने चारों को पकड़ा। वाहन और मोबाइल फोन जब्त किए। चारों ने लूट के इरादे से वारदात को अंजाम देने की बात कबूली।

Pages