शारीरिक संबंध के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट से बहने लगा खून, बॉयफ्रेंड ऑनलाइन सर्च करता रहा रोकने का तरीका, हो गई मौत - World Media

Breaking

शारीरिक संबंध के बाद युवती के प्राइवेट पार्ट से बहने लगा खून, बॉयफ्रेंड ऑनलाइन सर्च करता रहा रोकने का तरीका, हो गई मौत


नवसारी ।
गुजरात के नवरासी में बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद युवती की मौत हो गई। प्राइवेट पार्ट से ज्यादा खून बहना मौत का कारण रहा। पुलिस ने बॉयफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया है। नवसारी पुलिस के अनुसार, बॉयफ्रेंड की उम्र 26 साल है, जबकि 23 वर्षीय युवती नर्सिंग की छात्रा थी। दोनों 23 सितंबर को नवसारी की एक होटल में गए थे, जहां शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा। यह देखकर दोनों घबरा गए। बॉयफ्रेंड ने पहले कपड़े से खून रोकने की कोशिश की। इसके बाद ऑनलाइन उपाय खोजने लगा। तब तक लड़की बेहोश हो चुकी थी। लड़के ने एंबुलेंस बुलाने के बजाए अपने एक दोस्त को फोन किया। दोनों युवती को प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां से सिविल हॉस्पिटल रेफर किया गया। सिविल हॉस्पिटल में युवती को मृत घोषित कर दिया गया।

इस दौरान लड़के ने युवती के माता-पिता से भी सम्पर्क करने की कोशिश की, लेकिन जब तक वे पहुंचते, बेटी की मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फोरेंसिक रिपोर्ट से पता चला है कि युवती की योनि में चोट पहुंचने के कारण अत्यधिक रक्तस्राव हुआ।

Pages